नताशा स्तानकोविक/Natasa Stankovik Biography in Hindi

10

Natasa Stankovik Wiki/Bio in Hindi : हाल ही में भारतीय टीम के मशहूर क्रिकेटर हार्दिक पांड्या ने नताशा स्टैनकोविक से सगाई की हैं। हार्दिक पांड्या और नताशा स्टैनकोविक पिछले काफी समय से रिलेशनशिप में थे।

हार्दिक पांड्या से सगाई के बाद नताशा स्टैनकोविक सुर्खियों में आ चुकी है और अब हर कोई यह जानना चाहता है कि Natasa Stankovik कौन है और सभी Natasa Stankovik Full Information प्राप्त करना चाहते हैं। आज इस पोएट में हम आपको Natasa Stankovik Wiki और उनकी Biography बताने जा रहे हैं।

hardik pandya natasa stankovik biography in hindi 1

Natasa Stankovik कौन हैं ? Natasa Stankovik Wiki in Hindi

नताशा स्टैनकोविक एक मशहूर सर्बियन एक्ट्रेस है जो की मुम्बई में रहती हैं। नताशा ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना डेब्यू 2013 में आयी फ़िल्म ‘सत्याग्रह’ से किया था जिसमे अमिताभ बच्चन, अजय देवगन और करीना कपूर जैसे सुपरस्टार थे।

नताशा को मुख्य से लोकप्रियता तब हासिल हुई जब वह Big Boss की Season 8 में शामिल हुई और करीब एक महीने तक बिग बोस के घर में टिकी रही।

Natasa Stankovik Biography in Hindi – नताशा स्टैनकोविक की जीवनी हिंदी में

नताशा का जन्म 1976 में हुआ था और उनकी नागरिकता Serbian ही हैं। वह 2012 में एक्टिंग में करियर बनाने के लिए भारत आई थी। शुरुआत में नताशा ने Philips और Cadbury जैसे Brands के लिए मॉडलिंग और Ads किये ।

2013 में फ़िल्म सत्याग्रह में एक डांस नम्बर के तौर पर नजर आने के बाद भारत के मशहूर हिंदी रेपर बादशाह के एक गाने ‘बन्दूक’ में एक मॉडल के तौर पर नज़र आयी।

साल 2014 में नताशा बिग बोस में नज़र आयी जिससे उन्हें काफी लोकप्रियता मिली। इसके बाद वह बादशाह के एक और गाने में नज़र आयी। इस गाने का नाम ‘डीजे वाले बाबू’ था और यह गाना आप सभी ने भी जरूर सुना होगा।

इस गाने से ही बादशाह ने काफी अदा लोकप्रियता प्राप्त की थी और गाने की लोकप्रियता की वजह से नताशा स्टैनकोविक को भी काफी फेम मिला और सोशल मीडिया पर उनके लाखो प्रशंशक जुड़ गये।

इसके बाद नताशा साल 2016 में सौरभ वर्मा के द्वारा डायरेक्ट की गई फिल्म 7 Hours to Go में नजर आई थी। इस फिल्म में नताशा ने एक पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाया था और उन्हें काफी सारे एक्शन सींस भी किए थे।

इस फ़िल्म में लोगों ने नताशा के किरदार को काफी पसंद भी किया था। फिल्म 7 Hours to Go में जबरदस्त परफॉर्मेंस देने के बाद के बाद नताशा 2017 की सुपरहिट कॉमेडी फिल्म ‘Fukrey Returns’ के एक गाने ‘महबूबा’ में नज़र आयी थी ।

नताशा को सबसे बड़ी सफलता हासिल हुई जब वह बॉलीवुड के बादशाह यानी कि शाहरुख खान की फिल्म जीरो में कैटरीना कैफ़ के साथ नज़र आयी। इससे उनकी एक्टिंग स्किल्स का पता लग जाता हैं क्योंकि शाहरुख खान बॉलीवुड के उन गिने-चुने अभिनेताओं में से एक है जो काफी सोच समझकर ही किसी अभिनेत्री के साथ काम करते हैं।

इसके बाद साल 2019 में Zoom Studio द्वारा रिलीज की गयी Web Series ‘The Holidays’ के जरिये नताशा ने डिजिटल प्लेटफार्म पर डेब्यू किया। इसके बाद नताशा लोकप्रिय टीवी शो Nach Baliye के Season 9 में Aly Goni के साथ नज़र आयी थी।

अगर उनकी पर्सनल लाइफ की बात करे तो उन्होंने नए साल के मौके पर 1 जनवरी 2020 को मशहूर भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या से सगाई की। हार्दिक पांडे से सगाई करने के बाद नताशा स्टैनकोविक सुर्खियों में बनी हुई हैं।

Natasa Stankovik Filmography Info in Hindi – नताशा स्टैनकोविक का फिल्मी करियर

हार्दिक पांड्या की मंगेतर नताशा स्टैनकोविक अब तक कई सारी बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। किसी फिल्म में उन्होंने आइटम नंबर का रोल प्ले किया तो किसे फिल्मों में वह किसी स्पेशल कैरेक्टर के तौर पर या फिर Cameo करते हुए नज़र आयी।

वह अब तक निम्न फिल्मो मकाम कर चुकी हैं:

  • Satyagrah : Item Girl
    Action Jackson : Item Girl
    Arima Nambi : Item Girl
    7 Hours to Go : Maya
    Dana Koyonu : Item Girl
    Fukrey Returns : Item Girl (Mehbooba Song)
    Daddy : Item Girl
    FryDay : Item Girl
    Lupt : Item Girl
    Zero : Cameo (Aditya’s Girlfriend)
    Jhoota Kahin Ka : Item Girl
    Yaaram : Item Girl
    The Body : Item Girl

इसके अलावा नताशा Big Boss 8 और Nach Baliye 9 जैसे सुपरहिट टेलीविजन शो में नज़र आ चुकी हैं। वह Zoom Studio की वेब सीरीज The Holidays में भी मुख्य किरदार में थी जिसे लोगगो ने खूब पसन्द किया। वह बादशाह के दो गाने Bandook और DJ Waley Babu में नज़र आयी और गिप्पी ग्रीवल के Nai Shad Da गाने में नज़र आयी।

So Guys, आज के इस आर्टिकल में हमने आपको मशहूर भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या की मंगेतर नताशा स्टैनकोविक की जीवनी (Natasa Stankovik Biography in Hindi) के बारे में बताया। उम्मीद करते हैं कि आपको यह पोस्ट पसंद आया होगा।

पिछला पोस्टHow To Increase Traffic With Old Post Hindi
अगला पोस्टWiFi क्या है ? What is WiFi in Hindi
मै Ravi Kumar, मै एक Teacher(math,Computer) हूँ,और साथ मे Internet और Technology पर Post लिखना मुझे पसंद है,मै फ्री-टाइम में HindiStartup पर Post डालता हूँ. आप सभी से request है इस साईट को सफल बनाने की मेरी कोशिश में अपना सहयोग दें. अगर आपको यह Post अच्छा लगा हो तो कृपया इसे Facebook And Other Social Media पर Share जरूर करें| आपका यह प्रयास हमें और अच्छे Article लिखने के लिए प्रेरित करेगा| HindiStartup.com को The best Hindi Blog बनाने के लिए बस आप लोग अपना साथ बनाए रखे और हमें सपोर्ट करते रहें |

10 कॉमेंट्स

जवाब दे

अपना कोमेंट लिखे
अपना नाम लिखे

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.